News

राशिफल 17 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य, मंगल, बुध सिंह राशि में हैं। शुक्र कन्‍या राशि में हैं। चंद्रमा और केतु वृश्चिक राशि में हैं। मकर राशि में शनि और कुंभ राशि में गुरु हैं। गुरु और शनि दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं।

राशिफल 16 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य कर्क राशि में हैं। मंगल और बुध सिंह राशि में हैं। कन्‍या राशि में शुक्र हैं। चंद्रमा और केतु वृश्चिक राशि में हैं। शनि मकर राशि में, गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहें हैं। गुरु और शनि दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं।

राशिफल 14 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति - राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य कर्क राशि में हैं। मंगल और बुध सिंह राशि में हैं। कन्‍या राशि में शुक्र, चंद्रमा तुला राशि में, वृश्चिक राशि में केतु, शनि मकर राशि में और गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे है। यहां गुरु और शनि दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं।

राशिफल 13 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में, सूर्य कर्क राशि में, मंगल और बुध सिंह राशि में हैं। शुक्र और चंद्रमा कन्‍या राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं। गुरु और शनि वक्री गति से चल रहे हैं।

राशिफल 12 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राह वृषभ राशि में हैं। सूर्य कर्क राशि में हैं। सिंह राशि में मंगल और बुध हैं। चंद्रमा और शुक्र कन्‍या राशि में हैं। शुक्र का प्रवेश कन्‍या राशि में हो चुका है। वहां भी जाकर वे नीच के हैं। वृश्चिक राशि में केतु, मकर राशि में शनि और कुंभ राशि में गुरु का गोचर है।

राशिफल 10 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य कर्क राशि में हैं। शुक्र, बुध, मंगल और चंद्रमा सिंह राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं शनि मकर राशि में और गुरु कुंभ राशि में गोचर में हैं।

राशिफल 09 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य और चंद्रमा कर्क राशि में हैं। दोपहर के बाद चंद्रमा भी सिंह राशि में प्रवेश कर लेंगे। उधर, बुध का प्रवेश सिंह राशि में हो चुका है। शुक्र और मंगल वहां पहले से बैठे हैं। केतु, वृश्चिक राशि में हैं। शनि मकर राशि में हैं। कुंभ राशि में गुरु का गोचर है जिसमें शनि और गुरु दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं।

राशिफल 08 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य, बुध और शुक्र कर्क राशि में हैं। सिंह राशि में शुक्र और मंगल हैं। वृश्चिक राशि में केतु हैं। मकर राशि में शनि और गुरु का गोचर कुंभ राशि में चल रहा है।

राशिफल 07 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति - राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य, बुध, चंद्रमा कर्क राशि में हैं। शुक्र और मंगल सिंह राशि में हैं। केतु वृश्चिक, शनि मकर और गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं। इनमें गुरु और शनि दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं।

राशिफल 05 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। चंद्रमा मिथुन राशि में, सूर्य और बुध कर्क राशि में, शुक्र और मंगल सिंह राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। मकर राशि में शनि और गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं।

राशिफल 04 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति- चंद्रमा और राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य और बुध कर्क राशि में हैं। शुक्र और मंगल सिंह राशि में हैं। केतु, वृश्चिक राशि में हैं। शनि मकर राशि में हैं। गुरु कुंभ राशि में गोचर में हैं। शनि और गुरु दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं। चंद्रमा और राहु का भी ग्रहण योग बना हुआ है।

राशिफल 2 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-वृषभ राशि में चंद्रमा और राहु हैं। सूर्य और बुध कर्क राशि में हैं। शुक्र और मंगल सिंह राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। मकर राशि में शनि हैं। कुंभ में गुरु का गोचर है। चंद्रमा और राहु का ग्रहण योग वृषभ राशि में बना हुआ है। यह थोड़ा मानसिक स्थिति को खराब करेगा।

आज 31 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-मेष राशि में चंद्रमा हैं। राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य और बुध कर्क राशि में हैं। शुक्र और मंगल सिंह राशि में हैं। वृश्चिक राशि में केतु, मकर राशि में शनि, कुंभ राशि में गुरु हैं।

आज 30 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य और बुध कर्क राशि में हैं। शुक्र और मंगल सिंह राशि में हैं। वृश्चिक राशि में केतु हैं। शनि मकर राशि में हैं। कुंभ राशि में गुरु का गोचर है। चंद्रमा मीन राशि में हैं।

आज 28 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य और बुध कर्क राशि में हैं। शुक्र और मंगल सिंह राशि में हैं। केतु वृश्चिक, शनि मकर, गुरु कुंभ और चंद्रमा मीन राशि में जा चुके हैं।

आज 27 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य और बुध कर्क राशि में हैं। शुक्र और मंगल सिंह राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। शनि मकर राशि में हैं। गुरु और चंद्रमा कुंभ राशि में हैं। ग्रहों की स्थिति सामान्‍य है। पहले से बेहतर है।

आज 26 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य और बुध कर्क राशि में हैं। सिंह राशि में शुक्र और मंगल हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। मकर राशि में शनि हैं। गुरु और चंद्रमा का गोचर कुंभ राशि में चल रहा है।

आज 25 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति- राहु वृषभ राशि में, बुध मिथुन राशि में हैं। सूर्य कर्क राशि में हैं। शुक्र और मंगल सिंह राशि में हैं। वृश्चिक राशि में केतु हैं। मकर राशि में शनि और चंद्रमा हैं। कुंभ राशि में गुरु का गोचर है।

आज 25 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति- राहु वृषभ राशि में, बुध मिथुन राशि में हैं। सूर्य कर्क राशि में हैं। शुक्र और मंगल सिंह राशि में हैं। वृश्चिक राशि में केतु हैं। मकर राशि में शनि और चंद्रमा हैं। कुंभ राशि में गुरु का गोचर है।

आज 23 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। बुध मिथुन राशि में हैं। सूर्य कर्क राशि में हैं। शुक्र और मंगल सिंह राशि में हैं। वृश्चिक राशि में केतु हैं। धनु राशि में चंद्रमा हैं। मकर राशि में शनि हैं। कुंभ राशि में गुरु का गोचर चल रहा है। गुरु और शनि वक्री गति से चल रहे हैं।