News

आज 21 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। बुध स्‍वग्रही होकर मिथुन राशि में हैं। सूर्य कर्क राशि में हैं। शुक्र के साथ मंगल सिंह राशि में हैं। केतु और चंद्रमा वृश्चिक राशि में हैं। मकर राशि में शनि हैं। कुंभ राशि में गुरु हैं। शनि और गुरु दोनों ही वक्री चल रहे हैं।

आज 20 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। बुध मिथुन राशि में हैं। सूर्य और मंगल कर्क राशि में हैं। शुक्र सिंह राशि में हैं। केतु और चंद्रमा वृश्चिक राशि में हैं। शनि मकर राशि में हैं और गुरु कुंभ राशि में हैं। गुरु और शनि दोनों वक्री गति से चल रहे हैं। अभी भी मंगल नीच के बने हुए हैं। सूर्य के साथ संयोग कर रहे हैं।

आज 19 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। बुध मिथुन राशि में हैं। सूर्य और मंगल कर्क राशि में हैं। शुक्र सिंह राशि में हैं। चंद्रमा तुला राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। शनि मकर राशि में हैं और गुरु कुंभ राशि में हैं। गुरु और शनि वक्री हैं और मंगल नीच के हैं। सूर्य मंगल के साथ दोनों अग्नि तत्‍व कर्क राशि में बैठकर एक ड्राई सा माहौल बना रखे हैं।

आज 18 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-वृषभ राशि में राहु, मिथुन राशि में बुध हैं। कर्क राशि में मंगल और सूर्य हैं। सिंह राशि में शुक्र हैं। चंद्रमा तुला राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। शनि मकर राशि में हैं। गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं।

आज 18 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-वृषभ राशि में राहु, मिथुन राशि में बुध हैं। कर्क राशि में मंगल और सूर्य हैं। सिंह राशि में शुक्र हैं। चंद्रमा तुला राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। शनि मकर राशि में हैं। गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं।

आज 16 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य और बुध मिथुन राशि में हैं। शुक्र और मंगल कर्क राशि में हैं। चंद्रमा कन्‍या राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। मकर राशि में शनि हैं। गुरु कुंभ राशि में चल रहे हैं। नीच के मंगल हैं। शनि और गुरु वक्री हैं। स्‍वग्रही बुध सूर्य के साथ मिथुन में हैं।

आज 15 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य और बुध मिथुन राशि में हैं। शुक्र और मंगल कर्क राशि में हैं। चंद्रमा सिंह राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। शनि मकर राशि में और गुरु कुंभ राशि में हैं। यह सूर्योदय के समय की स्थिति है। काम का समय शुरू होने तक चंद्रमा कन्‍या राशि में पहुंच जाएंगे।

आज 14 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-वृषभ राशि में राहु, मिथुन राशि में सूर्य और बुध हैं। कर्क राशि में शुक्र और मंगल हैं। सिंह राशि में चंद्रमा हैं। वृश्चिक राशि में केतु, मकर राशि में शनि और कुंभ राशि में गुरु का गोचर चल रहा है।

आज 13 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। मिथुन राशि में सूर्य और बुध हैं। कर्क राशि में मंगल और शुक्र हैं। सिंह राशि में चंद्रमा हैं। वृश्चिक राशि में केतु हैं। मकर राशि में शनि और कुंभ राशि में गुरु का गोचर चल रहा है।

आज 12 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ, सूर्य और बुध मिथुन राशि में हैं। शुक्र, मंगल, चंद्रमा कर्क राशि में हैं। केतु वृश्चिक, शनि मकर और गुरु कुंभ राशि में चल रहे हैं। यहां पर गुरु और शनि वक्री हैं। बुध और चंद्रमा स्‍वग्रही हैं। कुछ मामलों में अच्‍छे योग का निर्माण हो रहा है।

आज 11 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य और बुध मिथुन राशि में हैं। चंद्रमा, मंगल और शुक्र कर्क राशि में हैं। वृश्चिक राशि में केतु, मकर राशि में शनि हैं। कुंभ राशि में गुरु का गोचर चल रहा है। चंद्रमा स्‍वग्रही हैं, मंगल के साथ लक्ष्‍मी योग का निर्माण करेंगे। शुक्र के साथ भी समयोग बनता है। बाकी गुरु और शनि वक्री गति से चल रहे हैं। हालांकि मंगल नीच के हैं। फिर भी अपने मूल त्रिकोण में हैं तो अच्‍छे योग का निर्माण करेंगे।

आज 10 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति - राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य, बुध और चंद्रमा मिथुन राशि में हैं। कर्क राशि में शुक्र और मंगल हैं। वृश्चिक राशि में केतु हैं। मकर राशि में शनि और कुंभ राशि में गुरु का गोचर है।

आज 8 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य, चंद्रमा और बुध मिथुन राशि में हैं। बुध का मिथुन में प्रवेश जनमानस के लिए बहुत अच्‍छा है। बुध के कारण आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। मार्केट, वित्‍त से सम्‍बन्धित चीजों के लिए बहुत अच्‍छा समय है। स्किन, नसों और मानसिक स्थिति में जो समस्‍याएं चल रही थीं उनसे राहत मिल सकती है। कर्क राशि में अभी भी शुक्र और मंगल बैठे हैं। शुक्र और मंगल की यह स्थिति विपरीत लिंगी सम्‍बन्‍धों के लिए बहुत खराब हैं। नीच के मंगल हैं उसके साथ शुक्र हैं। बहुत झगड़े हो रहे हैं। पति-पत्‍नी, प्रेमी-प्रेमिका बहुत लड़ रहे हैं आपस में। वृश्चिक राशि में केतु, मकर राशि में शनि और गुरु कुंभ राशि में हैं। गुरु और शनि दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं।

आज 7 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु, बुध और चंद्रमा वृषभ राशि में हैं। सूर्य मिथुन राशि में हैं। मंगल और शुक्र कर्क राशि में हैं। वृश्चिक राशि में केतु, मकर राशि में शनि और गुरु कुंभ राशि में चल रहे हैं। शनि और गुरु वक्री गति से और मंगल नीच के चल रहे हैं।

आज 6 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-वृषभ राशि में राहु, चंद्रमा और बुध ग्रहण योग बनाकर बैठे हैं। मिथुन राशि में सूर्य हैं। कर्क राशि में शुक्र और मंगल हैं। वृश्चिक राशि में केतु हैं। मकर राशि में शनि हैं। कुंभ राशि में गुरु का गोचर है। शनि और गुरु दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं। मंगल अभी नीच के बने हुए हैं।

आज 6 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-वृषभ राशि में राहु, चंद्रमा और बुध ग्रहण योग बनाकर बैठे हैं। मिथुन राशि में सूर्य हैं। कर्क राशि में शुक्र और मंगल हैं। वृश्चिक राशि में केतु हैं। मकर राशि में शनि हैं। कुंभ राशि में गुरु का गोचर है। शनि और गुरु दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं। मंगल अभी नीच के बने हुए हैं।

आज 4 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति- चंद्रमा मेष राशि में हैं। बुध और राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य मिथुन राशि में हैं। शुक्र और मंगल कर्क राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। मकर राशि में शनि, कुंभ राशि में गुरु का गोचर चल रहा है।

आज 3 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति - बुध और राहु वृषभ राशि में हैं। चंद्रमा मेष राशि में हैं। मिथुन राशि में सूर्य हैं। कर्क राशि में शुक्र और मंगल हैं। वृश्चिक राशि में केतु हैं। मकर राशि में शनि हैं और कुंभ राशि में गुरु हैं। यहां पर गुरु और शनि वक्री हैं और मंगल नीच के हैं।

आज 1 जुलाई 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-बुध और राहु वृषभ राशि में हैं। मिथुन राशि में सूर्य हैं। मंगल और शुक्र कर्क राशि में हैं। वृश्चिक राशि में केतु हैं। मकर राशि में शनि हैं और कुंभ राशि में गुरु हैं। चंद्रमा का मीन राशि में प्रवेश हो चुका है। मंगल नीच के हैं। शनि और गुरु दोनों ही वक्री हैं।

आज 30 जून 2021 का राशिफल

ग्रहों की स्थिति-बुध और राहु वृषभ राशि में हैं। मिथुन राशि में सूर्य, कर्क राशि में शुक्र और मंगल हैं। वृश्चिक राशि में केतु, मकर राशि में शनि और कुंभ राशि में गुरु और चंद्रमा का अप्रत्‍यक्ष गजकेशरी योग है। चूंकि गुरु वक्री हैं इसलिए चंद्रमा और गुरु का यह पूर्ण गजकेशरी योग नहीं माना जाएगा।