Crime News

सांपला के पूर्व पार्षद की गुरुग्राम में गोली मारकर हत्या, PG में मामूली विवाद के बाद ली जान

गुरुग्राम में बुधवार को एक युवक की हत्या कर दी गई। वह रोहतक जिले के कस्बा सांपला का पूर्व पार्षद था। हत्या की वजह मंगलवार रात को पेइंग गेस्ट (PG) हाउस में हुए एक मामूली विवाद को बताया जा रहा है। पुलिस ने इस संबंध में दो युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

तेज रफ्तार ट्रॉले ने मारी कार को टक्कर, दो भाइयों की मौत; एक फौजी तो दूसरा पुलिसमैन था

महेंद्रगढ़ में बुधवार को एक दर्दनाक हादसे में दो हीरो एक साथ दुनिया से विदा हो गए। एक फौजी था तो दूसरा हरियाणा पुलिस का जवान था। ये दोनों सगे भाई थे। हादसा उस वक्त हुआ, जब ये दोनों एक कार में किसी काम से महेंद्रगढ़ आ रहे थे। घर से निकलते ही थोड़ी दूर ही एक तेज रफ्तार ट्रॉले के साथ इनकी कार की टक्कर हो गई।

तेज रफ्तार ट्रॉले ने मारी कार को टक्कर, दो भाइयों की मौत; एक फौजी तो दूसरा पुलिसमैन था

महेंद्रगढ़ में बुधवार को एक दर्दनाक हादसे में दो हीरो एक साथ दुनिया से विदा हो गए। एक फौजी था तो दूसरा हरियाणा पुलिस का जवान था। ये दोनों सगे भाई थे। हादसा उस वक्त हुआ, जब ये दोनों एक कार में किसी काम से महेंद्रगढ़ आ रहे थे। घर से निकलते ही थोड़ी दूर ही एक तेज रफ्तार ट्रॉले के साथ इनकी कार की टक्कर हो गई।

निकिता तोमर हत्याकांड: आज सुनाई जाएगी हत्यारों को सजा, पिता की है ये ख्वाहिश..

हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बहुचर्चित निकिता तोमर हत्याकांड के दोषियों को आज कोर्ट सजा सुनाएगा। बता दें कि इस केस के 2 आरोपियों तौसीफ और रेहान को फास्ट ट्रैक कोर्ट ने बुधवार को दोषी करार दिया था।

आतंकवादियों ने श्रीनगर में भारतीय सेना की रोड ओपनिंग पार्टी पर हमला किया, दो सैनिक मारे गए

श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर के बाहरी इलाके में सेना की रोड ओपनिंग पार्टी (ROP) पर संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा हमला करने के बाद कम से कम दो भारतीय सेना के जवान मारे गए।

अमन भैसला ने फेसबुक पर किया सुसाइड का वीडियो अपलोड, परिजनों ने किया बिजनेस का विवाद

फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड करने के बाद रोहिणी सेक्टर 11 में बुधवार को एक 22 वर्षीय व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। मृतक अमन को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार, मृतक के पिता रामनिवास ने शिकायत दर्ज कराई कि एक लड़की सुमन (बदला हुआ नाम), सुमित गोस्वामी और विपिन खत्री अपने बेटे की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार थे।

दिल्ली पुलिस ने 160 किलोग्राम गांजा जब्त किया, लेकिन केवल 1 किलो की सूचना दी

जहाँगीरपुरी पुलिस स्टेशन के चार पुलिसकर्मियों ने मारिजुआना की जब्त मात्रा को लगभग 1 किलो बताया और शेष मनोरोगी को बेच दिया।

नक्सलियों का खूनी खेल, छत्तीसगढ़ के बीजापुर में 4 ग्रामीणों की हत्या, दहशत में आसपास गांवों के लोग

छत्तीसगढ़ में बीजापुर जिला मुख्यालय से 30 किमी दूर गंगालूर थाना क्षेत्र के डोडी तुमनार और पीड़िया  गांव से तीन दिन पहले अगवा किए गए चार ग्रामीणों की नक्सलियों ने हत्या कर दी है। अगवा एक अन्य ग्रामीण के बारे में कोई सूचना नहीं है।

कश्मीर के बारामूला में आर्मी की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला, जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर-बारामूला नेशनल हाइवे पर सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर संदिग्ध आतंकियों ने हमला किया है. इस हमले में एक जवान घायल हो गया है. पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत को फोन पर कौन करता था परेशान? अब हुआ खुलासा

सुशांत सुसाइड केस में बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. सुसाइड को लेकर उठते सवालों में नया ट्विस्ट आ गया है. 20 जनवरी को तीन कॉल, 21 जनवरी को 5 कॉल, 22 जनवरी को 3 कॉल. दावा है कि इसी तरह सुबह शाम रिया का फोन सुशांत को परेशान करता था.

सुशांत के पिता ने पटना में रिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था 

Jammu and Kashmir : आतंकियों ने भाजपा नेता, पिता और भाई को गोलियों से भूना, पीएम मोदी ने किया फोन

आतंकियों ने बांदीपुरा में भाजपा नेता शेख वसीम बारी की गोली मारकर हत्‍या कर दी है। गोलीबारी में भाजपा नेता के भाई उमर सुल्‍तान और उनके पिता बशीर की भी मौत हो गई है।

Vikas Dubey arrested: कानपुर शूटआउट के मास्टरमाइंड ने उज्जैन में किया सरेंडर

कानपुर शूटआउट के मोस्ट वॉन्टेड विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है.

लद्दाख हिंसा में 20 भारतीय सैनिक शहीद, चीन के 43 जवान हताहत

चीन के भी करीब इतने ही सैनिक मारे गए हैं उनमें चीन का एक कमांडिंग ऑफिसर भी शामिल है. 

पाक दूतावास के जासूसों पर भारत में क्यों नहीं चल सकता मुकदमा, डिप्लोमैटिक इम्युनिटी है वजह

पाकिस्तानी दूतावास के दो राजनयिक रंगे हाथों जासूसी करते पकड़े गए हैं। भारत ने दोनों को ही 24 घंटे के अंदर देश छोड़ने को कहा है। अब सवाल ये है कि जासूसी करने वालों पर भारत सरकार केस क्यों नहीं कर रही। एक अंतरराष्ट्रीय कानून है इसकी वजह।

डेटिंग एप पर युवती ने छात्र से न्यूड चैट की, फिर करने लगी ब्लैकमेल, पढ़ें- पूरी कहानी

डेटिंग एप मेरी पर युवती ने छात्र से दोस्ती की। उससे प्यार का इजहार कर न्यूड चैट के लिए आमंत्रित किया। दोनों ने न्यूड चैट की।

Tablighi Jamaat: मरकज के 10 बैंक खाते सील, अब जांच एजेंसियों के निशाने पर विदेशी लेनदेन

मौलाना साद व उससे जुड़े लोगों के उप्र में कुछ बैंक खातों का पता लगा है। इन खातों की संख्या आधा दर्जन से अधिक बताई जा रही है।

लॉकडाउन में बाहर से शटर डाउन, अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट

जहां एक तरफ कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन चल रहा है और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को पालन करने के आदेश दिए गए हैं. वहीं, कपूरथला के एक गेस्ट हाउस में देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारकर लड़के-लड़कियों को पकड़ा है

हंदवाड़ा में 48 घंटे में दूसरी बार आतंकी हमला, 3 जवान शहीद, 7 घायल

वहीं कश्मीर में ही जिला बडगाम के वगूरा नौगाम में भी आतंकवादियों द्वारा पावर ग्रिड स्टेशन में किए गए ग्रेनेड हमले में एक सीआइएसएफ जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है।

प्रॉपर्टी विवाद में युवक ने माता-पिता समेत 6 लोगों को मार डाला, इनमें 2 बच्चे भी शामिल; पुलिस के सामने सरेंडर किया

एक ही परिवार के छह लोगों की हत्या के बाद घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी।

मुंबई में जमा हुए मजदूरों पर इन धाराओं में दर्ज हुआ केस, मिल सकती है ये सजा

महामारी एक्ट में सेक्शन 3 के अनुसार अगर कोई इस कानून के प्रावधानों का उल्लंघन करता है या सरकारी निर्देशों व नियमों को तोड़ता है, तो उसे दंडित किया जा सकता है. किसी सरकारी कर्मचारी के ऐसा करने पर भी यह धारा लगाई जा सकती है.