Astrologer News

आज का राशिफल 12 अक्टूबर 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य, बुध और मंगल कन्‍या राशि में हैं। केतु और शुक्र वृश्चिक राशि में हैं। चंद्रमा का प्रवेश धनु राशि में हो गया है। मकर राशि में शनि और गुरु चल रहे हैं। तीन ग्रह वक्री हैं-बुध, गुरु और शनि।

आज का राशिफल 11 अक्टूबर 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य, बुध और मंगल कन्‍या राशि में हैं। वृश्चिक राशि में शुक्र, चंद्रमा और केतु हैं। गुरु और शनि मकर राशि में चल रहे हैं। बुध, गुरु और शनि वक्री गति से चल रहे हैं।

आज का राशिफल 11 अक्टूबर 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य, बुध और मंगल कन्‍या राशि में हैं। वृश्चिक राशि में शुक्र, चंद्रमा और केतु हैं। गुरु और शनि मकर राशि में चल रहे हैं। बुध, गुरु और शनि वक्री गति से चल रहे हैं।

जाने कब करें किस पितृ का श्राद्ध 2021

पितृ पक्ष 2021 सोमवार 20 सितंबर को पूर्णिमा के श्राद्ध के साथ शुरू हो गए हैं। 16 दिन चलने वाले इस श्राद्ध पक्ष का समानन बुधवार 6 अक्टूबर को होगा। वहीं इन 16 दिनों तक शुभ कार्य वर्जित रहेंगे।

4 सितंबर 2021 राशिफल

ग्रहों की स्थिति - राहु वृषभ राशि में हैं। चंद्रमा कर्क राशि में हैं। सूर्य और मंगल सिंह राशि, बुध और शुक्र कन्‍या राशि, केतु वृश्चिक, शनि मकर और गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं।

2 सितंबर 2021 राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। चंद्रमा मिथुन राशि में हैं। सूर्य और मंगल सिंह राशि में हैं। बुध और शुक्र कन्‍या राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में, शनि मकर और गुरु कुंभ राशि में हैं। गुरु और शनि दोनों ही वक्री हैं। बुध और सूर्य स्‍वग्रही हैं। शुक्र नीच के हैं।

1 सितंबर 2021 राशिफल

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। चंद्रमा मिथुन राशि में हैं। सूर्य और मंगल सिंह राशि में हैं। बुध और शुक्र कन्‍या राशि में, केतु वृश्चिक राशि में, शनि मकर राशि में और गुरु कुंभ राशि में गोचर में हैं।

राशिफल 29 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-सूर्योदय के समय चंद्रमा मेष राशि में रहेंगे। दोपहर के बाद वृषभ राशि में चले जाएंगे। राहु पहले से ही वृषभ राशि में हैं। चंद्रमा के लिए मिलने के बाद ग्रहण योग बनाएंगे। सिंह राशि में सूर्य और मंगल हैं। कन्‍या राशि में बुध और शुक्र हैं। केतु राशि में वृश्चिक राशि में हैं। शनि मकर राशि में हैं और गुरु कुंभ राशि में चल रहे हैं।

राशिफल 28 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति - चंद्रमा मेष राशि में हैं। राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य और मंगल सिंह राशि में हैं। बुध और शुक्र कन्‍या राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में, शनि मकर राशि और गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं। गुरु और शनि दोनों वक्री हैं। गुरु स्‍वग्रही हैं। शुक्र नीच के हैं। स्‍वग्रही सूर्य और मित्रक्षेत्री मंगल एक साथ चल रहे हैं।

राशिफल 27 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-चंद्रमा मेष राशि में हैं। राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य और मंगल सिंह राशि में हैं। कन्‍या राशि में बुध का प्रवेश हो चुका है। यहां पर वह स्‍वग्रही होंगे लेकिन नीच के शुक्र के साथ संयोग करने की वजह से उनकी अच्‍छाई और सकारात्‍मकता में थोड़ी कमी आएगी। हालांकि दोनों मित्र ग्रह हैं इसलिए थोड़ी सी कमी आएगी। कमी मतलब 10 में से नौ नंबर। केतु वृश्चिक राशि में हैं। शनि मकर राशि में वक्री और गुरु कुंभ राशि में वक्री हैं। कुल मिलाकर ग्रहों की स्थिति थोड़ी बेहतर कही जाएगी।

राशिफल 26 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य, बुध, मंगल सिंह राशि में हैं। कन्‍या राशि में शुक्र, वृश्चिक राशि में केतु, शनि मकर राशि में हैं। कुंभ राशि में गुरु और चंद्रमा मीन राशि के बने हुए हैं। शुक्र नीच के हैं, शनि और गुरु दोनों वक्री हैं और सूर्य स्‍वग्रही हैं।

राशिफल 26 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य, बुध, मंगल सिंह राशि में हैं। कन्‍या राशि में शुक्र, वृश्चिक राशि में केतु, शनि मकर राशि में हैं। कुंभ राशि में गुरु और चंद्रमा मीन राशि के बने हुए हैं। शुक्र नीच के हैं, शनि और गुरु दोनों वक्री हैं और सूर्य स्‍वग्रही हैं।

राशिफल 25 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य, बुध और मंगल सिंह राशि में हैं। कन्‍या राशि में शुक्र हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। मकर राशि में शनि, कुंभ राशि में गुरु और मीन राशि में चंद्रमा चल रहे हैं। शुक्र नीच के हैं। गुरु और शनि दोनों ही वक्री हैं।

राशिफल 22 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य, बुध और मंगल सिंह राशि में हैं। शुक्र कन्‍या, केतु वृश्चिक, मकर में शनि, चंद्रमा ओर गुरु कुंभ राशि में .

राशिफल 20 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य, बुध और मंगल सिंह राशि में हैं। शुक्र कन्‍या राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में, चंद्रमा और शनि मकर राशि में, गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं।

राशिफल 18 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य, मंगल और बुध सिंह राशि में हैं। शुक्र कन्‍या राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में है। चंद्रमा धनु राशि में हैं। शनि मकर राशि में हैं। गुरु कुंभ राशि में विराजमान हैं। गुरु और शनि दोनों वक्री गति से चल रहे हैं।

राशिफल 17 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य, मंगल, बुध सिंह राशि में हैं। शुक्र कन्‍या राशि में हैं। चंद्रमा और केतु वृश्चिक राशि में हैं। मकर राशि में शनि और कुंभ राशि में गुरु हैं। गुरु और शनि दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं।

राशिफल 16 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य कर्क राशि में हैं। मंगल और बुध सिंह राशि में हैं। कन्‍या राशि में शुक्र हैं। चंद्रमा और केतु वृश्चिक राशि में हैं। शनि मकर राशि में, गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहें हैं। गुरु और शनि दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं।

राशिफल 14 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति - राहु वृषभ राशि में हैं। सूर्य कर्क राशि में हैं। मंगल और बुध सिंह राशि में हैं। कन्‍या राशि में शुक्र, चंद्रमा तुला राशि में, वृश्चिक राशि में केतु, शनि मकर राशि में और गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे है। यहां गुरु और शनि दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं।

राशिफल 13 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-राहु वृषभ राशि में, सूर्य कर्क राशि में, मंगल और बुध सिंह राशि में हैं। शुक्र और चंद्रमा कन्‍या राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में हैं। गुरु कुंभ राशि में गोचर में चल रहे हैं। गुरु और शनि वक्री गति से चल रहे हैं।