Life News

WhatsApp ने 30 लाख से ज्यादा अकाउंट्स को किया बैन, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

WhatsApp ने 30 लाख से ज्यादा अकाउंट्स को किया बैन, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

10 जून को घोषित होगा सीबीएसई की 10वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम

सीबीएसई की 10वीं की परीक्षा का परिणाम 10 जून को घोषित किया जाएगा। जिसके लिए सीबीएसई ने व्यापक रूप से गाइडलाइन जारी कर दी है। कोरोना महामारी के चलते 10वीं कक्षा की बोर्ड की परीक्षा नहीं हो पाई

जिला उपायुक्त मुकेश कुमार आहुजा ने पंचकूला में वीकेंड लॉकडाउन के आदेश किए जारी

आज यानी शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक रहेगा वीकेंड लॉकडाउन।

गृहमंत्री अनिल विज का ब्यान बॉर्डर पर बैठे किसानों का होगा टेस्ट और वैक्सीन l

हरियाणा की सीमा पर बैठे किसानों को कोरोना टेस्ट और वैक्सीन लगाने के लिए किसान नेताओं के साथ आज सांय 4 बजे PWD रेस्ट हाउस राई में अधिकारियों के साथ मीटिंग । स्वास्थ्य विभाग की टीमें तैयार । नेताओं के मानते ही स्वास्थ्य विभाग अपना काम शुरू कर देगा ।

दो लड़कियां भागी: लेस्बियन लड़की कोचिंग से भगा ले गई अपनी 'गर्लफ्रेंड, थाने पहुंचे घर वाले

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक लड़की पर दूसरी लड़की को भगा ले जाने का आरोप लगा है. गायब हुई लड़की के घरवालों ने उसकी सहेली पर अपहरण का आरोप लगाया है.

मैं तेरी परछाई हूं, मैं तुझसे ही बन पाई हूं...

मैं तेरी परछाई हूं मैं तुझसे ही बन पाई हूं

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने संसद में पेश किया बजट

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने संसद में पेश किया बजट पहली बार पेश हुआ पेपर लेस बजट , संसद में टेबलेट के जरिए पढ़ा गया बजट उज्जवला स्कीम से अब तक आठ करोड़ परिवारों को फायदा

हरियाणा सरकार का निर्णय अब ले सकेंगे जनवरी का बकाया राशन

हरियाणा सरकार @mlkhattar ने निर्णय लिया है कि माह जनवरी, 2021 के राशन का वितरण आगामी 6 फरवरी, 2021 (शनिवार) तक कर दिया जाएगा, अर्थात, जो लाभार्थी, माह जनवरी में राशन प्राप्त करने से वंचित रह गए थे, वह अब आगामी 6 फरवरी, 2021 तक संबंधित राशन डिपो से अपना राशन ले सकते है।

भोपाल की एक महिला ने अपने पिता के खिलाफ एक मामला दायर किया, कि उसके पिता ने लूडो के खेल में धोखा दिया

24 साल की महिला ने भोपाल फैमिली कोर्ट में एक मामला दायर कर आरोप लगाया कि उसके पिता ने उसकी भावनाओं को आहत करते हुए लूडो के खेल में धोखा दिया।

हिमांशी खुराना कोविद -19 पॉजिटिव

अभिनेता और मॉडल ने कहा है कि वह किसानों के विरोध प्रदर्शन का हिस्सा थीं और एहतियात के तौर पर काम में शामिल होने से पहले कोरोनोवायरस के लिए खुद का परीक्षण किया।

पिता ने गला दबाकर की दो बेटों की हत्या

उत्तर प्रदेश के महोबा में कलयुगी पिता ने अपने दो मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी| हत्यारे पिता का पत्नी से किसी बा पर विवाद हो गया था.| 

राष्ट्रपति कोविंद ने सभी 3 कृषि बिलों पर अपनी सहमति दी

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने रविवार को तीनों विवादास्पद फार्म बिलों पर अपनी सहमति दी, जो विपक्षी दलों का कहना है कि किसान-विरोधी और कॉर्पोरेट-अनुकूल हैं, क्योंकि वे हाल ही में संसद द्वारा पारित किए गए थे।

भाजपा के पूर्व नेता जसवंत सिंह का निधन

अटल बिहारी वाजपेयी कैबिनेट में पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह, जिन्होंने विदेश मामलों, रक्षा और वित्त के महत्वपूर्ण विभागों को रखा, का रविवार सुबह लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया।

BARC की रिपोर्ट के अनुसार टॉप 5 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शो

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया (BARC) ने हाल ही में 2020 के 35 वें सप्ताह के लिए TRP रिपोर्ट जारी की है। लॉकडाउन हटाए जाने के साथ, कई नए टीवी धारावाहिक लॉन्च किए गए जो सभी में अधिक टीआरपी हासिल करने में मदद करते हैं।

2020 की 5 सबसे अमीर भारतीय महिलाएं

ये भारत की 5 सबसे अमीर महिलाएं हैं - जिनकी कुल संपत्ति $ 15.3 बिलियन है

कुछ विशाल आयोजन जो इस वर्ष महामारी के कारण रद्द कर दी गईं, जबकि JEE और NEET अभी भी जारी हैं

हमारे जीवन को उल्टा कर देने वाली महामारी के बावजूद अगले महीने JEE और NEET की निर्णायक परीक्षाएँ हो रही हैं। COVID-19 के प्रसार को रोकने के लिए दुनिया भर की आयोजन को स्थगित या रद्द किया गया है। हालांकि, भारत सरकार बच्चों के जीवन को खतरे में डालने के लिए उत्सुक दिख रही है और छात्रों से इस जीवन को बदलने वाली घटना के दौरान प्रदर्शन करने की उम्मीद करती है। 

एक आदमी अपने कानों को हटाने के लिए 5 लाख से अधिक खर्च करता है और खोपड़ी की तरह उसका सिर दिखता है।

जर्मनी से सैंड्रो, जिन्हें लोकप्रिय रूप से "मिस्टर स्कल फेस" के रूप में भी जाना जाता है, ने अपने शरीर को संशोधित करने और अपनी उपस्थिति को बदलने के लिए लगभग £ 6,000 (5.8 Lacs) खर्च किए। 

एक छोटी लड़की ने एक बिल्ली को पाने के लिए, उसके माता-पिता को समझाने के लिए एक पूरी पीपीटी बनाई

एक पालतू जानवर प्राप्त करना उतना मुश्किल नहीं हो सकता है जितना कि आपके माता-पिता को समझान। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या कहते हैं, वे सिर्फ सहमत नहीं होंगे। तो, एक छोटी लड़की, जो एक बिल्ली को पालना चाहती थी, ने एक पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन बनाया | उसने न केवल घर में एक बिल्ली होने के पेशेवरों का वर्णन किया, बल्कि कूड़े के डिब्बे को साफ करने और एक अच्छा पालतू माता-पिता होने का भी वादा किया।

मिलिए सोफी और विदा से, मोदी की 'मन की बात' से दो सेना के कुत्ते, जिन्होंने अनगिनत जीवन जीते हैं

मन की बात के जरिए देश को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने देश भर में सुरक्षा अभियानों में कुत्तों के महत्व के बारे में बताया।

राष्ट्रीय हिंदू संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए गए सनी नाथ जी

राष्ट्रीय हिंदू संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए गए सनी नाथ जी योगी उन्होंने बताया जहां पर लगातार साधुओं की हत्या हो रही है साधुओं की आवाज नहीं उठाई जा रही है वहीं राष्ट्रीय हिंदू संसाधनों का एक प्लेटफार्म बना है जिसमें साधु संतों की आवाज को उठाया जाएगा और मठ मंदिर एवं गौ माता की रक्षा की जाएगी राष्ट्रीय हिंदू संघ को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी