Crime

तेज रफ्तार ट्रॉले ने मारी कार को टक्कर, दो भाइयों की मौत; एक फौजी तो दूसरा पुलिसमैन था

महेंद्रगढ़ में बुधवार को एक दर्दनाक हादसे में दो हीरो एक साथ दुनिया से विदा हो गए। एक फौजी था तो दूसरा हरियाणा पुलिस का जवान था। ये दोनों सगे भाई थे। हादसा उस वक्त हुआ, जब ये दोनों एक कार में किसी काम से महेंद्रगढ़ आ रहे थे। घर से निकलते ही थोड़ी दूर ही एक तेज रफ्तार ट्रॉले के साथ इनकी कार की टक्कर हो गई।

मृतकों की पहचान जिले के गांव डेरोली अहीर के रहने वाले हरियाणा पुलिस के जवान कुलदीप (48) और सेना में सेवारत उसके छोटे भाई राज सिंह (45) के रूप में हुई है। राज सिंह के बेटे राहुल ने बताया कि उसके पिता कुछ दिन पहले ही छुट्‌टी आए थे। आज सुबह किसी काम से उन्हें महेंद्रगढ़ आना हुआ। उसके पिता राज सिंह और ताऊ कुलदीप स्विफ्ट डिजायर कार में सवार थे, जिसके उसके पिता चला रहे थे। चह (राहुल कुमार) खुद मोटरसाइकल पर कार के पीछे-पीछे चल रहा था।

जैसे ही कार नांगल सिरोही क्रॉस करके बाला जी पेट्रोल पंप के करीब पहुंची, तेज गति से आ रहे एक ट्रॉले के चालक का उस पर से नियंत्रण खो गया और उसने कार को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शी राहुल के मुताबिक टक्कर इतनी भीषण थी कि कार ट्रॉले में फंस गई और काफी दूर साथ ही घिसटती हुई चली गई। ट्रॉले का चालक मौके से भाग गया है। राहुल ने बड़ी मुश्किल से आसपास के लोगों की मदद से अपने पिता और ताऊ को बाहर निकाला।