Astrologer

राशिफल 29 अगस्त 2021

ग्रहों की स्थिति-सूर्योदय के समय चंद्रमा मेष राशि में रहेंगे। दोपहर के बाद वृषभ राशि में चले जाएंगे। राहु पहले से ही वृषभ राशि में हैं। चंद्रमा के लिए मिलने के बाद ग्रहण योग बनाएंगे। सिंह राशि में सूर्य और मंगल हैं। कन्‍या राशि में बुध और शुक्र हैं। केतु राशि में वृश्चिक राशि में हैं। शनि मकर राशि में हैं और गुरु कुंभ राशि में चल रहे हैं।

राशिफल-
मेष-
मिला-जुला फल मिलेगा लेकिन दोपहर बाद अर्थ से सम्‍बन्धित फैसला न लें। वाणी पर नियंत्रण रखें। निवेश से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक रहेगा लेकिन मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। प्रेम और व्‍यापार आपका सही चलता रहेगा। काली वस्‍तु का दान करें।

वृषभ-मन परेशान रहेगा। उदर रोग से परेशानी हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। व्‍यापार करीब-करीब ठीक चलेगा। प्रेम की स्थिति भी पहले से बेहतर चल रही है। भगवान शिव का जलाभिषेक करें।

मिथुन-खर्च को लेकर परेशान हो सकते हैं। अज्ञात भय सताएगा। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक रहेगा लेकिन सिरदर्द और नेत्र विकार से परेशान हो सकते हैं। प्रेम मध्‍यम, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से करीब-करीब ठीक रहेंगे। काली वस्‍तु का दान करें।

कर्क-स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। मन परेशान रहेगा। प्रेम और व्‍यापार करीब-करीब सही रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित हो सकता है। ध्‍यान देने की जरूरत है। कोई अभी नए सम्‍बन्‍ध या नई साझीदारी की शुरुआत न करें। काली वस्‍तु का दान करें।

सिंह-रोजी-रोजगार में बाधाएं आ सकती हैं। व्‍यापार में कोई नई शुरुआत न करें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक, प्रेम और व्‍यापार मध्‍यम है। काली वस्‍तु का दान करें। पीली वस्‍तु पास रखें।

कन्‍या-अपमानित होने का भय है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। व्‍यापार रुक-रुक कर चलेगा। प्रेम की स्थिति भी मध्‍यम रहेगी लेकिन कोई खराबी नहीं रहेगी। मां काली की अराधना करते रहें।

तुला-परिस्थितियां प्रतिकूल दिख रही हैं। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और व्‍यापार करीब-करीब ठीक रहेगा। मां काली की अराधना करते रहें।

वृश्चिक-जीवनसाथी और अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार करीब-करीब ठीक रहेगा। काली वस्‍तु का दान करें।

धनु-स्थिति ठीक-ठाक है। शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे लेकिन उदर के निचले भाग में, यूरोलॉजी की समस्‍या आपको हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति सही है। काली वस्‍तु का दान करें।

मकर-मानसिक परेशानी सताएगी। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान देने की जरूरत है। व्‍यापार ठीक चलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। भगवान शिव का जलाभिषेक करें।

कुंभ-गृहकलह के शिकार हो सकते हैं। सीने में विकार की आशंका है। प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी सही चलेंगे। भगवान शिव की अराधना करते रहें।

मीन-ऐसे तो पराक्रमी रहेंगे। उद्योग और व्‍यापार में लाभ भी मिलेगा लेकिन लाभ के रास्‍ते को ध्‍यान में रखिएगा। किसी गलत मार्ग से लाभ न कमाइएगा। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार अच्‍छा है। काली वस्‍तु का दान करें।